Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में 4 माह की गर्भवती निकली नवविवाहिता, मात्र 20 दिन पहले ही हुई थी शादी

मुजफ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र के आदर्श कालोनी में मात्र 20 दिन पहले हुई शादी के बाद नवविवाहिता की अचानक तबियत बिगड गई। ससुराल वाले नवविवाहिता को लेकर चिकित्सक के यहाँ पहुंचे, तो जांच पडताल के बाद पता चला कि वह चार माह की गर्भवती है। यह सुनकर ससुराल वालों के पैरों तले की जमीन खिसक गई और उन्होंने इस सम्बन्ध में मायके वालों को अवगत कराया। मायके वाले तुरंत अपनी लडकी की ससुराल पहुंचे और अपनी इज्जत का वास्ता देकर मामले को दबाने का प्रयास किया।

नई मंडी थाना क्षेत्र के मौहल्ला आदर्श कालोनी निवासी एक युवक की 20  दिन पहले ही शादी हुई थी। शादी के बाद परिजनों की खुशियों का आलम यह था कि चारों ओर जश्न ही जश्न मनाया जा रहा था, लेकिन परिजनों की यह खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं ठहर सकी। बताया जाता है कि गत दिवस नवविवाहिता की तबियत खराब हो गई। नवविवाहिता की तबीयत खराब होने के बाद परिजन उसे लेकर एक चिकित्सक के पास पहुंचे, जहां पर जांच पडताल के बाद पता चला कि नवविवाहिता 4 माह की गर्भवती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह सुनकर ससुराल पक्ष के लोगों के पैरो के नीचे की जमीन खिसक गई और उन्होंने तुरंत ही इस सम्बन्ध में लडकी के परिजनों को अवगत कराया। मामले की जानकारी पाकर लडकी की ससुराल पहुंचे मायके वालों ने चिकित्सक की रिपोर्ट देखने के बाद लडके पक्ष के लोगों से अपनी इज्जत का वास्ता देकर मामला शांत करने की अपील की, किन्तु लडके पक्ष के लोगों को यह सब मंजूर नहीं था। उन्होंने दोनों पक्षों के लोगों को बैठाकर इस मामले से अवगत कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय