Saturday, June 15, 2024

मुज़फ्फरनगर में बदमाश को लूटी गई बुलेट बाइक सहित किया गिरफ्तार

मंसूरपुर। थाना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर एक बुलेट बाइक लूट की घटना का अनावरण करते हुए बदमाश को लूटी गई बुलेट बाइक, एक तमंचा तथा कारतूस व कुछ नगदी सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश पर करीब दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार बदमाश का साथी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

सोमवार को गांव बिहारी थाना सिखेड़ा निवासी दिलशाद पुत्र इलियास ने थाने में तहरीर देकर बताया था कि वह अपने ताऊ के लडके के साथ मंसूरपुर में अपनी एक रिश्तेदार के यहां पर मिलने आया था, जब वह वापस अपने गांव जा रहा था, तो गांव मंसूरपुर से निकलते ही बाइक पर सवार दो बदमाश उसका पीछा करने लगे थे। कुछ दूर जाने पर बदमाशों ने चाकू की नोक पर उसकी बाइक रुकवा कर उसकी जेब से कुछ रुपए तथा उसकी बुलेट मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गए थे तभी से ही पुलिस बदमाशों को पकडऩे के लिए ताबड़तोड़ कांबिंग कर रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को हाईवे पर नावला पुल के नीचे से एक बुलेट पर सवार बदमाश को दबोच लिया,जबकि उसका साथी मौका पाकर वहां से फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम नवाब उर्फ भूरा पुत्र हाशिम थाना सिखेड़ा हाल निवासी अंबेडकर कॉलोनी ग्राम सूजडू थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर बताया।

घटना की जानकारी देते हुए उक्त बदमाश ने बताया कि पुलिस द्वारा बरामद किया गया तमंचा वह अपनी सुरक्षा के लिए अपने पास रखता है। मैंने अपने साथी शमशेर के साथ मिलकर एक स्प्लेंडर बाइक जनपद अमरोहा से चोरी की थी, जिसे लेकर हम दोनों साथी सोमवार को मंसूरपुर से बिहारी जाने वाले रास्ते पर जा रहे थे। रास्ते में एक बुलेट बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को हमने चाकू की नोक पर रोका और उनसे बाइक तथा कुछ रुपए लूट लिए थे।आज हम यह बाइक मेरठ बेचने के लिए जा रहे थे की तभी रास्ते में पुलिस ने हमें पकड़ लिया।मेरा साथी शमशेर पुलिस को देखकर बाइक से कूदकर भाग गया था।थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर करीब दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।यह शातिर बदमाश है, इसको जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय