Saturday, May 4, 2024

मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान गांधी परिवार की सोच का प्रतिबिंबः स्मृति ईरानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी की निंदा की। उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान इस बात को दर्शाता है कि गांधी परिवार प्रधानमंत्री के बारे में क्या सोचता व महसूस करता है। यह गांधी परिवार की सोच का प्रतिबिंब है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि प्रधानमंत्री मोदी पर कांग्रेस के किसी नेता ने अभद्र टिप्पणी की हो। ऐसी टिप्पणी कांग्रेस की बौखलाहट को दर्शाती है। कांग्रेस ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की हार पक्की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मल्लिकार्जुन खड़गे के स्पष्टीकरण पर स्मृति ईरानी ने कहा कि भाजपा की विचारधारा राष्ट्र सर्वोपरि है। तो क्या कांग्रेस भारत पर हमला कर रही है। उनकी सफाई और बयान उनकी बौखलाहट को दर्शाता है।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप इसे जहर समझें या न समझें लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे। हालांकि बाद में खड़गे ने इस बात पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा की विचारधारा को ऐसा कहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय