Thursday, June 13, 2024

मुज़फ्फरनगर में ग्रामीण को तमंचा दिखाकर लाखों की लूट,दीवार तोड़कर सामान चोरी

बुढ़ाना। कस्बे के कांधला मार्ग पर मोपेड सवार ग्रामीण को बाइक सवार चार बदमाशों ने तमंचे दिखाकर रोक लिया। बदमाशों ने ग्रामीण से एक लाख पांच हजार की नकदी लूट ली। विरोध करने पर ग्रामीण को तमंचे की बट से घायल कर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीण को सीएचसी पर भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
शामली जनपद के झिंझाना कस्बे के मोमौहल्ला चन्दनपुरी जमालपुर निवासी अली अहमद पुत्र अब्दुल मजीद अपनी रिश्तेदारी में कस्बा बुढ़ाना आया हुआ था। अली मोहम्मद के साले पर उसकी रकम बकाया थी। मंगलवार को उसके साले ने बैंक ऑफ बड़ौदा का चैक दिया। अली मोहम्मद बैंक से एक लाख पांच हजार की नकदी निकालकर मोपेड से घर लौट रहा था।
कांधला मार्ग पर गैस गोदाम के पास दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उसकी मोपेड रुकवाई। बदमाश तमंचा दिखाकर लूटपाट करने लगे। ग्रामीण ने विरोध किया, तो बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर उसे घायल कर दिया। ग्रामीण लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। बदमाश नकदी लूट मौके से फरार हो गए। घायल ग्रामीण को देख राहगीरों ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना पर एम्बुलेंस ने घायल ग्रामीण को सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां पर पुलिस ने ग्रामीण से घटना की जानकारी ली। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने काम्बिंग की। सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। घटना की जानकारी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।
 किसान के नलकूप से दीवार तोड़कर सामान चोरी
मोरना में जंगली चोर लगातार किसानों के नलकूपों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जिससे किसानों में दहशत पनप रही है। गाँव बिहारगढ़ मे अज्ञात चोरों ने किसान के नलकूप से दीवार तोड़कर हजारों का सामान चोरी कर लिया, पीडि़त किसान ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई  की मांग की है, भोपा थाना क्षेत्र के गांव इलाहाबास निवासी किसान भीम ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के बराबर में ही किसान का नलकूप है, सोमवार की दिन रात्रि अज्ञात चोरों ने नलकूप पर धावा बोलते हुए दीवार फाड़ कर नलकूप से स्टार्ट केबल एक बैटरा व झटका मशीन को चोरी कर ले गए, पीडि़त के सामने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय