Friday, April 26, 2024

झांसी में मुठभेड़ में स्वाट व पुलिस की गोली से बदमाश घायल,चोरी का सामान बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में पश्चिमी रेलवे कॉलोनी सहित कई स्थानों पर लगातार हो रही चोरियों की रोकथाम व चोरों को पकड़ने में लगी स्वाट और प्रेमनगर पुलिस को गुरुवार की देर रात बड़ी सफलता हाथ लगी। दोनों टीमों ने मुठभेड़ के दौरान शातिर चोर को दबोच लिया। मुठभेड़ में शातिर बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रेमनगर थाना पुलिस और स्वाट टीम अपराधियों की रोकथाम में लगी थी, तभी माल गोदाम के पास बनी मजार के पीछे जंगलों में किसी शातिर बदमाश के छिपे होने की सूचना मिली। इस सूचना पर जैसे ही दोनों टीम मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंची तो बदमाश ने उन पर तमंचे से फायर कर दिया और भागने लगा। पुलिस टीमों ने उसका पीछा करते जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी और वह घायल हो कर गिर गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम मध्य प्रदेश के जिला दतिया निवासी राजकुमार बताया। पुलिस टीम ने उसके कब्जे से करीब दस लाख कीमत के सोने चांदी के जेवरात और एक तमंचा कारतूस बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश लगातार दतिया से झांसी ट्रेन से आकर सूने घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर ट्रेन से वापस भाग जाता था। पुलिस पूछताछ में यह निकलकर सामने आया है कि पकड़ा गया शातिर चोर क्षेत्र के 23 मकानों में हाथ साफ कर चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय