Saturday, April 27, 2024

लाल डायरी में लिखा है कि राजस्थान में फिर आयेगी कांग्रेस सरकार-खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बारां। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान दौरे के दौरान लाल डायरी को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि लाल डायरी में लिखा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में राजस्थान में फिर से कांग्रेस आने वाली है।

खड़गे सोमवार को यहां कांग्रेस के पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) जन जागरण अभियान की शुरुआत के अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने जातिगत जनगणना का जिक्र करते हुए कहा कि जातिगत जनगणना होनी चाहिए। जातिगत जनगणना होगी तो अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) वर्ग को उसका हक़ मिलेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज अमीर और गरीब के बीच खाई बढ़ती जा रही है।  मोदी के मित्र देश की संपत्ति लूट रहे हैं। मोदी सरकार उद्योगपतियों के कर्ज माफ़ कर देती है वहीं जब किसान-गरीब कर्ज माफ करने की मांग करते हैं तो उन पर लाठियां-गोलियां चलाई जाती हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की भी जमकर तारीफ़ की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, विधानसभा अध्यक्ष सी पी जोशी सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय