Wednesday, April 10, 2024

वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व सांसद राजपाल सैनी के आवास पर उमड़ा समर्थकों का हुजूम

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व सांसद राजपाल सैनी के देवपुरम स्थित आवास पर मंगलवार को समाज के लोगों को एक बड़ा हुजूम नजर आया। दरअसल, यहां पर आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पहुंचने का कार्यक्रम तय था, लेकिन ऐन वक्त पर वो निरस्त हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसके बावजूद भी दूरदराज से पूर्व सांसद के आवास पर उनके हजारों समर्थन पहुंचे। यहां समर्थकों ने पार्टी से समाज को सम्मान मिलने की आवाज को बुलंद करते हुए अपनी पीड़ा रखी तो पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने उनको बताया कि भाजपा ने ही पिछड़ों को सबसे ज्यादा सम्मान दिया है। इस पार्टी ने समाज को यूपी में डिप्टी सीएम के रूप में केशव प्रसाद मौर्य को बड़ी जिम्मेदारी दी है।

 

 

उन्होंने समाज के लोगों को भरोसा दिलाया कि जनपद में भी जल्द ही समाज को भाजपा की ओर से बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज पूरे देश को पीएम मोदी की गारंटी पर विश्वास है। देश की जनता में मोदी सरकार के प्रति पनप रहे इसी विश्वास को देखते हुए विश्व में भी यह मान लिया गया है कि तीसरी बार भी हिन्दुस्तान की गद्दी पर नरेन्द्र मोदी ही विराजमान होने जा रहे हैं। ऐसे में इस सरकार में और पार्टी में पिछड़ों को बड़ा सम्मान मिलेगा।

 

 

उन्होंने कहा कि समाज को एकजुट होकर भाजपा के लिए वोट करना है, भाजपा की नीतियों के कारण ही आज अति पिछड़ों, शोषितों का जीवन स्तर सुधर रहा है। हर वर्ग के कल्याण के लिए सरकारों ने काम किया है। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के सबका साथ, सबका विकास की नीति को आगे ले जाने का काम किया है। उन्होंने समाज को आश्वस्त किया कि पिछड़ों का हित और भविष्य भाजपा में ही सुरक्षित है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय