Wednesday, June 26, 2024

अनंत की प्री वेडिंग समारोह में ननद ईशा व राधिका का डांस वीडियो आया सामने

मुंबई। रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का समारोह जुलाई महीने में होगा। इस भव्य समारोह में कई बॉलीवुड कलाकारों और कुछ विदेशी मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है। शादी से पहले अनंत-राधिका के दो प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन काफी चर्चा में रहे थे।

अनंत-राधिका ने अपना पहला प्री-वेडिंग समारोह मार्च के महीने में गुजरात के जामनगर में आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, सलमान, आमिर, माधुरी से लेकर हॉलीवुड सिंगर रिहाना तक सभी ने हिस्सा लिया। अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी मई में इटली के एक क्रूज पर आयोजित की गई थी। उनकी दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए इटली में एक खास लग्जरी क्रूज बुक किया गया था। राधिका मर्चेंट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में क्रूजर के भव्य जश्न की तस्वीरें शेयर कीं। अंबानी की बहू ने यह भी खुलासा किया है कि चार दिवसीय क्रूज पर कैसे जश्न मनाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक साक्षात्कार में राधिका ने बताया, “यह समारोह हमारे जीवन में महत्वपूर्ण लोगों के लिए अतिरिक्त विशेष था। अंबानी और मर्चेंट परिवार के कुछ रिश्तेदार और दोस्त दुनिया के अलग-अलग कोनों में रहते हैं। किसी कारणवश यह मंडली जामनगर के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकी थी। इसीलिए हमने दूसरी प्री-वेडिंग समारोह यूरोप में आयोजित करने का निर्णय लिया था।’

राधिका मर्चेंट की शेयर की गईं तस्वीरों में अनन्या पांडे, शनाया कपूर, करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, पुनीत मल्होत्रा, ओरी, जान्हवी कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया नजर आ रहे हैं। क्रूज पर राधिका ने रॉबर्ट वून का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था। इस गाउन पर अनंत द्वारा 22 साल की उम्र में लिखा गया प्रेम पत्र छपा हुआ था। इसके अलावा एक फोटो में राधिका को अपनी होने वाली ननद ईशा अंबानी के साथ जोरदार डांस करते हुए देखा जा सकता है।

इस बीच, राधिका ने यह भी कहा कि अगले कुछ हफ्तों में अंबानी के घर पर पारंपरिक संगीत और कुछ पूजा कार्यक्रम होंगे। ये स्टार कपल 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय