Thursday, September 19, 2024

यूपी में भगवान के दर्शन तो फ्री थे ,बीजेपी ने तो अब इसकी भी वसूली शुरू कर दी- लाल बिहारी

इटावा- समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता एवं विधान परिषद के नेता विरोधी दल लाल बिहारी यादव ने कहा कि भगवान राम को अपना आदर्श बताने वाली भाजपा सरकार भगवान के दर्शन के नाम पर चंदा वसूल करने में जुटी हुई है।

श्री यादव ने रविवार को पार्टी संस्थापक नेताजी मुलायम सिंह यादव की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मठाधीश और माफिया के बयान पर राष्ट्रीय अध्यक्ष की मंशा दूसरी थी लेकिन यह लोग गलत दिशा की ओर ले जा रहे हैं जैसे यह लोग समाज को गलत दिशा में ले जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा कि मठों के पास सरकार से अधिक रुपए हैं। योगी बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए रसीदें कटवा रहे हैं। भगवान के दर्शन के नाम पर अब रुपया लिया जा रहा है। भगवान के दर्शन के नाम पर इस तरह पैसा इकठ्ठा कर रहे हैं, यह सब पैसा मठों में है। हम लोग बचपन से बाबा विश्वनाथ के दर्शन करते चले आ रहे हैं। कभी रुपए नहीं लगते थे लेकिन अब दर्शन करने वाले व्यक्ति से ढाई हजार तक रुपए लिए जा रहे हैं।

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के नाम पर अरबों खरबों रुपया इकठ्ठा किया है। देश के बड़े बड़े पूंजीपतियो ने मंदिर निर्माण के लिए चंदा दिया है। इसके बाबजूद मंदिर से पानी टपक रहा है,यह बड़े ही दुर्भाग्य की बात है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान वाले सवाल पर यादव ने कहा कि भाजपा विपक्ष को खत्म करना चाहती है, इनके आतंक से केजरीवाल तो केवल इस्तीफा दे रहे हैं, कुछ लोग तो आत्महत्या भी कर रहे है ।

मंगेश यादव के एनकाउंटर के सवाल पर उन्होंने कहा कि मंगेश यादव को पुलिस ने दो दिन तक प्रताड़ित किया, जब मरने की हालात में पहुंच गया तब गोली मारी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय