Friday, July 5, 2024

गाजियाबाद में मां को कमरे में बंदकर लाखों के आभूषण और कैश लेकर बेटी फरार

गाजियाबाद। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी से एक युवती अपनी मां को घर में बंद कर नकदी और जेवर लेकर रफूचक्कर हो गई। युवती के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ शिकायत देते हुए बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। परिवारजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस युवती की तलाश कर रही है।

पीड़ितों के मुताबिक वह साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी में परिवार के साथ रहते हैं। बीते 27 मार्च को उनका बेटा और वह काम पर गए हुए थे। घर पर उनकी बेटी और पत्नी थीं। दोपहर करीब दो बजे उनकी 18 वर्षीय बेटी मां को घर में बंद कर एक लाख 10 हजार रुपये और करीब पांच लाख रुपये के सोने के जेवर लेकर फरार हो गई। काफी देर दरवाजा खटखटाने और शोर मचाने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला।  परिजनों ने युवती की आसपास के इलाके में काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पत्नी ने कॉल कर अपने पति को पूरे मामले की जानकारी दी उन्होंने भोपुरा के राहुल नाम युवक पर बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया और साहिबाबाद थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया कि पीड़ित परिजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सर्विलांस और अन्य टीमें युवती की तलाश में जुटी हैं। जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय