Sunday, May 19, 2024

मां को लेकर बेटी पलक तिवारी का बड़ा खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह हमेशा अपनी बोल्ड भविष्यवाणियों और बयानों से सभी का ध्यान खींचती हैं। अब एक बार फिर उनका एक बयान चर्चा में आ गया है। उन्होंने कहा है कि श्वेता उनके साथ काफी सख्ती बरतती थीं ताकि वह उन्हें डेट न करें।

हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में पलक ने आखिरकार श्वेता तिवारी के बारे में कई बातें बताईं। पलक किसी को डेट न करें, इसके लिए श्वेता पूरी सावधानी बरतती थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने कुछ पुरानी यादें शेयर करते हुए बताया कि वह श्वेता पलक को इसे लेकर धमकाया करती थीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पलक ने कहा, ‘मेरा एक बॉयफ्रेंड था। मैं तब 15 या 16 साल का थी। हमें मॉल जाना बहुत पसंद था, एक बार मैं उसके साथ मॉल जा रहा थी और मां से कहा कि मैं खेलने के लिए नीचे जा रहा हूं। उसने इसकी अनुमति दे दी। वह उस समय शहर में नहीं थी और तभी उन्हें कहीं से पता चला कि मैं खेल नहीं रही बल्कि मॉल में हूँ। वह बहुत गुस्से में थी। मजे की बात तो ये है कि वो मुझे गांव भेज देती थी, मेरे बाल काटने की धमकी देती थी। जब मैं छोटी थी तो सुंदर न दिखने के लिए मेरे बाल भी काट दिए ताकि मैं किसी को डेट न कर सकूं।”

पलक तिवारी का ये बयान अब खूब चर्चा में है। इससे पहले भी पलक कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि श्वेता उनके साथ कितना सख्त व्यवहार करती हैं और उनकी मां उनसे कैसे डरती हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय