Sunday, April 28, 2024

कानपुर में आईपीएस अफसर को मिली धमकी, अगर अपना कॅरियर चाहते हैं तो मेरी बात मान लें…!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। पुलिस उपायुक्त मध्य को एक विवादित संपत्ति मामले को लेकर धमकी दी गई है। इस संबंध में स्वरूप नगर थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। यह जानकारी रविवार को स्वरूप नगर प्रभारी निरीक्षक राजेश शर्मा ने दी।

स्वरूप नगर प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस उपायुक्त मध्य के पद पर प्रमोद कुमार आईपीएस हैं। एक विवादित संपत्ति को सीज करने का आदेश करने के बाद शनिवार देर शाम उनके फोन पर खुद को अधिवक्ता बता कर धमकी दी गई कि यह कार्रवाई क्यों की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हेड कांस्टेबल मनोज कुमार ने बताया कि मौजूदा समय में वह कार्यपाल मजिस्ट्रेट/ डीसीपी सेंट्रल के दफ्तर में बतौर पेशकार न्यायालय के पद पर कार्यरत है। मनोज की मानें तो वाद संख्या-6/23 थाना रायपुरवा के अंतर्गत धारा-145 के तहत गुजैनी निवासी रतनलाल गुप्ता व कारवालो नगर दिनेश कुमार व द्वितीय पक्ष कमला टावर फीलखाना निवासी सुजीत अग्रवाल का संपत्ति को लेकर वाद चल रहा है। विवादित मकान को डीसीपी सेंट्रल आईपीएस प्रमोद कुमार ने सीज करने का आदेश दिया।

पेशकार मनोज ने बताया कि 27 जुलाई की शाम को उनके पास एक अनजान नंबर से कॉल आई। फोन पर बात कर रहे व्यक्ति ने धमकाते हुए कहा कि मैं सुजीत अग्रवाल का अधिवक्ता महेंद्र कुमार सिंह बोल रहा हूं।  अपने साहब को बता दो कि जो सुजीत अग्रवाल की संपत्ति सीज करने का आदेश दिया है, उसे मेरे प्रार्थना पत्र के आधार पर मेरे पक्ष में कर दें। साहब अपनी नौकरी क्यों दांव पर लगाना चाहते हैं। अगर अपना कॅरियर चाहते हैं तो बात मान लें…।

धमकी की जानकारी होते ही पुलिस कर्मचारियों में अफरा-तफरी का माहौल बन चुका है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। आगे की कार्रवाई तथ्यों को बखूबी परखने के बाद की जाएगी। आरोपित की भी तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय