Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में बोले चंद्रशेखर आज़ाद – इस ज़िले से ही भारतीय जनता पार्टी की नसबंदी की होगी शुरुआत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। जनपद में स्थित एक स्थित एक बैंकट हॉल में रविवार को आजाद समाज पार्टी के द्वारा एक भाईचारा सम्मेलन का आयोजन किया गया था जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में चंद्रशेखर आजाद पहुंचे थे जहां उन्होंने आज दर्जनों लोगों को पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण करवाई। उन्होंने बीजेपी को जड़ से उखाड़ देने की बात करते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरनगर से ही बीजेपी की नसबंदी होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा किसानों को फसल के दाम नहीं मिल रहे, मजदूरों को मजदूरी नहीं मिल रही,नौजवान परेशान है। 2013 में हिंदू-मुस्लिम के नाम पर जो बंटवारा किया उसकी वजह से यह लोग आज सरकार में बैठे है, जिसके कारण आज लोग रोटी के लिए भी तरस रहे है। उन्होंने कहा कि भाईचारे की वजह से मुजफ्फरनगर की मिसाल है, अगर मुजफ्फरनगर में भाईचारा कायम रहा तो यहीं से भारतीय जनता पार्टी की नसबंदी की शुरुआत होगी।

रविवार को एक निजी बैंकट हॉल में पार्टी की सदस्यता ग्रहण समारोह में पहुंचे चंद्रशेखर आजाद ने अपने बयानों से बीजेपी के खेमे में हलचल मचा दी। आसपा प्रमुख की अध्यक्षता में रविवार को विपिन बालियान समेत मुज़फ्फरनगर के कई ग्राम प्रधानों ने आजाद समाज पार्टी ज्वॉइन की।

इस दौरान चंद्रशेखर आजाद ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया और 2024 में प्रमुखता के साथ चुनावी मैदान में उतरने का दावा किया। उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी लगातार जनहित के मुद्दों पर काम कर रही है आगे भी करती रहेगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश और उत्तर प्रदेश में सरकारों द्वारा जो अन्याय किसानों, नौजवानों, मेहनतकश और हक वंचित समाज के साथ किया जा रहा है उन सभी के साथ आजाद समाज पार्टी हमेशा खड़ी है। जैसे-जैसे जनता की मदद हो रही है तो पार्टी के प्रति लोगों की आस्था भी मजबूत हो रही है।

उन्होंने कहा कि 2013 का दंगा भी राजनीतिक हित के लिए करवाया गया। इस दौरान विपिन बालियान के कंधों पर आपसी भाईचारे की जिम्मेदारी रही। उन्होंने आज कई साथियों के साथ भी पार्टी ज्वॉइन की। इसी तरह पश्चिम में पार्टी ओर मजबूत होती जाएगी। उन्होंने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में आजाद समाज पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि जैसा हमारी मजबूत संगठन पश्चिम यूपी में है उसी तरह, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में भी है। वहां भी हमारी पार्टी 2023 में मजबूती के साथ चुनाव लडेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय