Saturday, May 11, 2024

अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे नीतीश और तेजस्वी, बोले- सब एकजुट हो जाएं, फिर बैठकर तय कर लेंगे किसको पीएम बनना है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के खिलाफ मोर्चा बनाने में लगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा, “मैं अभी किसी पद का दावेदार नहीं हूं।”

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस दौरान तीनों नेताओं ने मुलाकात के बाद मीडिया को संबोधित किया। नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर कहा, “सब लोग जब एकजुट हो जाएंगे। फिर हम लोग बैठकर तय कर लेंगे कि किसको नेता बनना है। एक बात मैं साफ करना चाहता हूं कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं बनना है। मैं देश के हित में काम करूंगा। बाकी सभी लोग भी मिलकर, एकजुट होकर काम करेंगे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नीतीश ने कहा, “हम आए ही हैं इसीलिए कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियों की राय एक हो जाए, ताकि देश को आगे ले जाया जा सके। इस समय कोई काम नहीं हो रहा है, सिर्फ प्रचार-प्रसार हो रहा है।”

उन्होंने कहा, “पार्टियों के साथ बैठकर बातचीत हो रही है और हम मिलकर काम करेंगे, ताकि देश आगे बढ़े और देश को भाजपा से मुक्ति मिले। ये लोग देश के इतिहास को बदलने में जुटे हैं। हमारी सब लोगों से बातचीत पहले से हो रही है और इसका अच्छा परिणाम आएगा। सब लोग एक साथ मिलकर और सभी पार्टियों को एक साथ मिलकर अगला चुनाव लड़ेंगे, जो देशहित में अच्छा होगा।”

अखिलेश ने प्रेस कांफ्रेंस में नीतीश का स्वागत करते हुए कहा, “जिस तरह से लोकतंत्र पर संकट है, उसे बचाने के लिए हम आगे आ रहे हैं। जनता बीजेपी की नीतियों से परेशान है। महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। बीजेपी हटे और देश बचे, उस अभियान में हम साथ हैं।”

बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात के बारे में नीतीश ने कोई सीधा जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अभी तो अखिलेश से मुलाकात हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय