Saturday, May 18, 2024

यूट्यूबर एल्विश यादव को डांटना पड़ा सलमान खान को भारी, जमकर हो रहे ट्रोल, इंस्टाग्राम पर गंवाए 30 लाख फॉलोअर्स?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन आजकल हर जगह छाया हुआ है। इसकी मेजबानी इस बार सलमान खान कर रहे हैं जबकि पहला सीजन करण जोहर ने होस्ट किया था।

बिग बॉस के हर सीजन में देखा जाता है कैसे सलमान खान वीकेंड पर आकर सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते हैं और साथ ही उनकी गलतियों पर उन्हें जमकर फटकार भी लगाते हैं। सलमान ‘वीकेंड के वार’ पर अलग-अलग मुद्दों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक एपिसोड में यूट्यूबर एल्विश यादव को ऐसी फटकार लगाई है कि यादव के फैंस से बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर सलमान की आलोचना करनी शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को रिलीज़ हुए एपिसोड में सलमान ने एल्विश यादव और जानेमाने ज्योतिषी पंडित जनार्दन ध्रुवे की बेटी बेबीका को उनके व्यवहार को लेकर फटकार लगाई। सबसे पहले सलमान ने बेबिका और मनीषा रानी के बीच हुई बहस को लेकर बेबिका को फटकार लगाई, जिसके बाद उन्होंने एल्विश का रुख किया और उनकी अभद्र भाषा, हिंसक और अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल पर गुस्सा जाहिर किया।

सलमान ने एल्विश को फटकार लगाते हुए पूछा कि आप अपने फैंस पर इतना घमंड क्यों करते हैं.. क्या वो आपको फॉलो करने के लिए पैसे देते हैं? इस बात पर एल्विश ने जवाब दिया कि उन्हें फॉलो करना फ्री है, जिसके बाद सलमान ने टिप्पणी की कि अगर आप फॉलो करने की कीमत 500 रुपए भी रख देंगे तब देखा कि आपके कितने फैंस होंगे। इस एपिसोड के खत्म होने से पहले सलमान खान ने एल्विश की उनकी मां से वीडियो कॉल भी करवाई जिसके बाद एल्विश काफी टूट गए और शर्मिंदगी महसूस करने लगे।

एक तरफ जहां एल्विश ने सलमान के समझाने पर अपनी गलती का एहसास किया और उसके लिए माफी भी मांगी, वहीं उनके फैंस को सलमान की डांट बेबुनियाद लगी और उन्होंने एपिसोड ख़त्म होते ही सोशल मीडिया पर सलमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एपिसोड खत्म होते ही सलमान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और उन्हें एल्विश के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा। एक यूजर ने लिखा, “सलमान खान भी किसी दूध का धुला तो है नहीं, कैसे गाड़ी फुटपाथ पे चढ़ा के लोगो को मार दिया, ये भी तो गलत है और किसी गलत के खिलाफ बोलने के लिए डांट रहे हैं।”

वहीं, सोशल मीडिया पर यह बात भी काफी वायरल हो रही है कि इंस्टाग्राम पर सलमान की फॉलोविंग को भी इस एपिसोड के बाद धक्का लगा है। काफी पोस्ट सामने आये हैं जिनमें यह दिख रहा है कि एल्विश को फटकार लगाने से सलमान की इंस्टाग्राम पर फॉलोविंग 30 लाख से कम हो गई है। जहां कभी सलमान के 66.8 मिलियन फोल्लोवेर्स थे वहीं अब यह घट कर केवल 63.6 मिलियन ही रह गए हैं।

दूसरी ओर, सोशल ब्लेड के आंकड़ों के अनुसार, सलमान की इंस्टा फॉलोइंग कभी 66 मिलियन का आंकड़ा छू ही नहीं पाई। उनके अनुसार, 17 जुलाई को सलमान के इंस्टा पर करीब 63.3 फॉलोअर्स थे जो अब 63.6 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय