Sunday, May 5, 2024

यूपी में 14 आईपीएस के हुए तबादले, बरेली और अमरोहा समेत दस ज़िलों के पुलिस कप्तान भी बदले

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
लखनऊ। राज्य सरकार ने रविवार देर रात उत्तर प्रदेश में 14 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। इसमें 10 जिलों के पुलिस कप्तान शामिल हैं। बरेली जिले में कावड़ियों पर हुए लाठीचार्ज के मामले में यहां के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी को हटाकर पीएसी भेजा गया है।

शासन के आदेश पर पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी किए गए तबादले में सबसे पहले बरेली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी को हटाते हुए उन्हें सेना नायक 32वीं वाहिनी पीएसी लखनऊ भेजा गया है। उनकी जगह पर सीतापुर के पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान को बरेली का नया एसएसपी बनाया गया है। राठौर किरीट कुमार हरिभाई को पुलिस मुख्यालय से हटाकर सेना नायक 35वीं वाहिनी पीएसी लखनऊ भेजा गया है।

मीरजापुर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र को पुलिस मुख्यालय बुलाया गया है। कुंवर अनुपम सिंह को कन्नोज के पुलिस अधीक्षक पद से हटाकर अमरोहा का नया एसपी बनाया गया है। इसी तरह विनीत जायसवाल को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट से हटाते हुए चंदौली के पुलिस कप्तान के पद पर नयी तैनाती दी गई है। अभिनंदन को बांदा पुलिस अधीक्षक से मीरजापुर, मोहम्मद मुस्ताक पुलिस अधीक्षक ललितपुर, अमित कुमार आनंद को सिद्धार्थनगर से कन्नौज जिले का नया एसपी बनाया है।

इनके अलावा अंकुर अग्रवाल को पुलिस अधीक्षक चंदौली के पद से हटाकर बांदा पुलिस अधीक्षक, चक्रेश मिश्र को संभल एसपी से सीतापुर का नया पुलिस अधीक्षक, आदित्य लंगहे को अमरोहा पुलिस अधीक्षक से हटाकर पुलिस अधीक्षक रेलवे आगरा में नई तैनाती दी है। अभिषेक कुमार अग्रवाल को ललितपुर पुलिस अधीक्षक से सिद्धार्थनगर, कुलदीप सिंह गुनावत पुलिस अधीक्षक नगर अलीगढ़ से स्थानांतरण करते हुए संभल का नया पुलिस अधीक्षक बनाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय