Sunday, May 12, 2024

छात्र प्रियांशु की मौत का खुलासा न होने से नाराज प्रजापति समाज के लोगो ने पुलिस को खुलासा करने के लिए दिया आठ दिन का अल्टीमेटम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। गांव दुगचाड़ी के नौवीं कक्षा के छात्र प्रियांशु की मौत का खुलासा न होने से प्रजापति समाज के लोग बेहद नाराज है। प्रजापति समाज के लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए खुलासे के लिए आठ दिन का अल्टीमेटम दिया है और आठ दिन में खुलासा न होने पर देवबंद में महापंचायत करने की चेतावनी दी है।

देवबंद नगर के मोहल्ला नेचलगढ़ में पत्रकारों से वार्ता करते हुए भारतीय अति पिछड़ वर्ग संघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति ने कहा कि पुलिस प्रियांशु की मौत के मामले में बेहद लापरवाही वाला रवैया अपना रही है। यही वजह है कि घटना के 17 दिन गुजरने बाद भी पुलिस इसका खुलासा नहीं कर सकी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रियांशु के परिजनों ने पुलिस को कुछ लोगों के नाम बताते हुए उन पर शक जाहिर किया था कि इन्होंने ही हत्या कर प्रियांशु का शव नाले में लाकर डाला था। लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने इसमें ढुलमुल रवैया अपना रखा है। मोहन प्रजापति ने कहा कि समाज का हर स्तर पर उत्पीड़न हो रहा है। जबकि यह सरकार अति पिछडों के समर्थन से ही बनी हुई है। अगर यह घटना अन्य जाति के यहां हुई होती तो पुलिस कभी का इसका खुलासा कर चुकी होती।

उन्होंने आठ दिन के भीतर खुलासा करने, प्रजापति समाज के लोगों पर दर्ज झूठी एफआईएआर खत्म करने तथा लाठीचार्ज करने वाले पुलिस अधिकारी व कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान  डॉ. राजबीर प्रजापति, मुकेश, राजेश , डॉ. जितेंद्र प्रजापति, बृजेश कुमार, अमित त्यागी, पवन प्रजापति, मंडल उपाध्यक्ष अजय सैनी, विनेश कोरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय