Monday, June 10, 2024

मेरठ में दरोगा की बेटी की शादी में चोरी के मामले में वेटरों से पूछताछ के बाद कई टीमें गठित

मेरठ। कंकरखेड़ा में हाईवे पर स्थित मंडप में दरोगा की बेटी की शादी समारोह में शनिवार रात चोरों ने लाखों रुपए से भरा बैग साफ कर दिया था। इस मामले में पुलिस वेटरों से पूछताछ कर रही है। वहीं सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस और सर्विलांस की टीमें जांच में जुटी हैं। पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। जो मामले को खोलने के लिए जुटी हुई हैं।

थाना क्षेत्र की मेफेयर सिटी कॉलोनी निवासी प्रवीण मित्तल के बेटे शिवम मित्तल की शनिवार को कॉलोनी निवासी दरोगा तेजवीर सिंह की बेटी रुपाली से शादी थी। शादी का कार्यक्रम हाईवे स्थित यूवी क्लब रिसोर्ट में था। शादी में शामिल सभी मेहमान कार्यक्रम में व्यस्त थे। इसी दौरान दूल्हे के पिता का बैग गायब हो गया। इसमें 12 लाख रुपए और शगुन के लिफाफे शामिल थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद पहुंची पुलिस ने मंडप का गेट बंद करवाकर सीसीटीवी फुटेज चेक कराए थे। शक के आधार पर पुलिस ने पांच वेटरों को हिरासत में लिया था। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। मंडप और आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज देखे गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर दिया है। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि कई टीमें गठित की गई हैं। मामला जल्द ही खुलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय