Tuesday, May 7, 2024

नोएडा में अजनारा होम व पंचशील ग्रीन सोसायटी की लिफ्ट में फंसे रहे छात्रा, महिला व बच्चे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। पारस टेयरा सोसायटी के एक टावर की लिफ्ट की तार टूटने के बाद एक बुजुर्ग महिला की मौत का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। इसी बीच ग्रेनो वेस्ट की अजनारा होम सोसायटी में एक 10 वर्षीय बच्ची 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही। लाइट रिफलेक्ट होने से लिफ्ट बीच में रुक गई थी।

वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन सोसाइटी में भी एक महिला और दो बच्चे करीब 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे। इस मामले को लेकर काफी समय तक दोनों सोसायटी में हंगामा होता रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अजनारा होम सोसायटी के एम-टावर में रहने वाली ऋचा अग्रवाल ने बताया कि वह दसवीं मंजिल पर रहती है। उनकी 10 वर्षीय बेटी ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी।  आरोप है कि बच्ची 17 फ्लोर से लिफ्ट से नीचे आ रही थी। 14 फ्लोर पर लिफ्ट पहुंची तो अचानक लाइट चली गई। लिफ्ट 14 फ्लोर से सीधे पार्किंग एरिया में पहुंच गई। उन्होंने बताया कि घटना के दौरान लिफ्ट में इंटरकाम ने काम नहीं किया और ना ही इमरजेंसी अलार्म बजा। करीब 15 मिनट बाद पार्किंग एरिया के गार्ड ने बच्ची को दरवाजा पीटने की आवाज सुनी तथा उसे लिफ्ट से बाहर निकाला।

वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन सोसायटी में एक महिला और दो बच्चे करीब 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे। इस दौरान महिला और बच्चों ने काफी शोर मचाया। काफी देर बाद सुरक्षाकर्मी ने लिफ्ट का दरवाजा खोल तथा उन्हें बाहर निकाला। इस घटना के चलते सोसायटीवासियों में काफी आक्रोश है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय