Sunday, May 12, 2024

नोएडा में शेयर मार्केट में पैसा डूबने पर व्यक्ति ने की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बीटा-2 क्षेत्र में रहने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति ने आज अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। बताया जाता है कि व्यक्ति ने शेयर मार्केट में रकम लगाई थी। उसमें काफी घाटा हो गया, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या किया है।

थाना बीटा-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि कुलदीप सिंह पुत्र कर्ण सिंह उम्र 50 वर्ष मूल निवासी ग्राम चिड़ी जनपद रोहतक हरियाणा, ग्रेटर नोएडा में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। आज उन्होंने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि उन्होंने शेयर मार्केट में काफी रकम लगाई थी। शेयर मार्केट में आई गिरावट के चलते उन्हें भारी घाटा हुआ। इस बात से वह अवसाद में थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि मृतक का नाम चंदन पुत्र सुदामा उम्र 28 वर्ष है। उन्होने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय