Saturday, March 2, 2024

सहारनपुर में युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड से लटका मिला,पुलिस मामले की जांच में जुटी 

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में आम के बाग में पेड से लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि मृतक हसीन परिवार का इकलौता बेटा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली मिर्जापुर के गांव बेगपुर नौगांवा में पेंटर का काम करने वाले हसीन (18) पुत्र खुर्शीद का शव संदिग्ध परिस्थितियों में आम के बाग में पेड़ से लटका हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर फॉरेंसिक जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात्रि आठ बजे हसीन ने अपने घर चाचा फूजा को फोन किया कि गांव शाहपुर के पास बाग में उसे तीन-चार बदमाशों ने घेर लिया है। इसके बाद फोन कट गया। उसकी इतनी बात सुनते ही परिजन उधर की तरफ दौड़ पड़े। परिजनों के मुताबिक, उन्होंने बताए स्थान पर उसे काफी ढूंढा लेकिन, उसका कोई पता नहीं चला।

 

उनके द्वारा 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई। उसके बाद इंस्पेक्टर बेहट योगेश शर्मा एवं कोतवाली मिर्जापुर के कार्यवाहक प्रभारी मनोज चौधरी मौके पर पहुंचे और तलाश शुरू की। गांव के दूसरी तरफ एक बाग में हसीन का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। सीओ बेहट शशिकांत शर्मा भी मौके पर पहुंचे।।सीओ ने बताया कि घटनास्थल की वीडियोग्राफी कराई गई है। प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है। जांच की जा रही है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। उधर, परिजन हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मृतक हसीन घर में इकलौता बेटा था। जैसे-तैसे उसकी और उसके पिता की मजदूरी से ही घर की गुजर बसर चल रही थी। उसकी मां का चार वर्ष पूर्व बीमारी के चलते देहांत हो गया था। उसकी दो बड़ी बहन हैं, जिनमें से एक बहन की शादी हो चुकी है, जबकि दूसरी बहन आयशा की शादी की तैयारी चल रही थी। भाई की मौत के बाद उसका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई  है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय