Tuesday, May 7, 2024

गाजियाबाद की सोसाइटी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के यहां हाउस हेल्पर का लटका मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। इंदिरापुरम स्थित क्लाउड 9 सोसाइटी में एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती एक मकान में हाउस हेल्पर के रूप में कार्य करती थी। युवती के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर खूब हंगामा किया जिसके बाद तीन थानों की पुलिस को सोसाइटी में तैनात किया गया।

जानकारी के मुताबिक, इंदिरापुरम की क्लाउड नाइन सोसायटी में एक हाउस हेल्पर का शव पंखे से फंदे पर लटका मिला। वो आई टावर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित सिंह के फ्लैट में काम करती थी। सुमित मूलरूप से भागलपुर के निवासी हैं और एचसीएल कम्पनी में जॉब करते हैं। उन के घर में पिछले आठ महीने से सलोनी नाम की हाउस हेल्पर कार्य करती थी। उसकी उम्र करीब 19 वर्ष थी और वह मूलरूप से उन्नाव की निवासी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुमित ने पुलिस को बताया कि वह शाम 7:00 चाय पीने के बाद अपनी पत्नी के साथ अपने कमरे में बैठा हुआ था। जब उन्होंने 7:30 बजे सलोनी का कमरा खोला तो वह फंदे से लटकी हुई मिली, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई और इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सोसाइटी के पास में कानावनी गांव में ही सलोनी का भाई रवि और भाभी अंजली किराए के कमरे में रहते हैं। अंजलि ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास करीब 7:30 फोन आया कि सलोनी ने आत्महत्या कर ली है। जब वह मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि सलोनी पंखे से लटकी हुई है। उसके घुटने बेड से छू रहे थे।

सलोनी के परिजनों ने हत्या का आरोप लगा सोसाइटी में हंगामा किया और सुमित की गिरफ्तारी की मांग उठाई। हंगामे की जानकारी मिलने पर इंदिरापुरम, कौशांबी और लिंक रोड थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझा कर शांत कराने का प्रयास किया। पुलिस ने परिवार वालों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद एफआइआर दर्ज कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद वह शांत हो गए। करीब 11:00 बजे सलोनी के घरवाले सोसायटी से चले गए।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। पोस्टमार्टम हेतु पैनल का गठन भी किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार ही अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय