Friday, April 26, 2024

औरैया में युवक का शव पेड़ से लटका मिला,पिता ने लगाया हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के ऐरवाकटरा क्षेत्र में बुधवार सुबह एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक खेत में खड़े जामुन के पेड़ से लटका मिला।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांव चिकटा निवासी वीरपाल राठौर का 21 वर्षीय पुत्र सोनू मंगलवार शाम अबीर गुलाल लेकर अपने घर निकला था जिसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। देर रात तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसे तलाश किया पर पता नहीं चला। बुधवार की सुबह खेतों पर गये लोगों ने गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर विनोद कुमार मिश्रा के खेत में खड़े जामुन के पेड़ की डाली पर चमड़े की बैल्ट के फंदे के सहारे सोनू को लटका देखा।

 

घटना की जानकारी होते ही रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गये। उधर सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों की मौजूदगी में वीडियोग्राफी कराते हुए फांसी के फंदे पर लटके शव को पेड़ से नीचे उतारा। इस दौरान फोरेंसिक व फील्ड यूनिट टीम भी मौके पर पहुंच गयी। जिसने मौके से साक्ष्य जुटाए। जिसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

 

पुलिस क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार सिंह ने बताया कि युवक द्वारा फांसी लगाये जाने की जानकारी बुधवार की सुबह फोन पर पुलिस को मिली थी‌। जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर किए गये स्थलीय निरीक्षण से किसी प्रकार के संघर्ष के चिन्ह नहीं मिले हैं।

 

उन्होने बताया कि प्रारम्भिक जानकारी में पता चला कि युवक की पड़ोसी गांव की एक लड़की से गहरी दोस्ती चल रही थी। प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है। आत्महत्या के कारणों की छानबीन की जा रही है।
वहीं मृतक के पिता वीरपाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पुत्र को मार कर टांगा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय