Thursday, May 9, 2024

शुक्रतीर्थ में गंगा स्नान मेले में जा रहे श्रद्धालुओं पर जानलेवा हमला, सरेआम हुई मारपीट, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। शुकतीर्थ गंगा स्नान मेले में जा रहे भैंसा बोगी सवार श्रद्धालुओं के साथ भोकरहेड़ी में सरेआम हुई मारपीट में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बारात में हो रही घुड़चढ़ी के दौरान हुए विवाद के बीच सरेआम मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से तनाव व्याप्त हो गया था। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव सिकन्दरपुर निवासी अनूप सिंह ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उसका पुत्र सचिन व उसका साथी राजन गुरुवार की शाम भैंसा बोगी द्वारा गंगा स्नान मेला शुकतीर्थ में जा रहे थे। भोकरहेड़ी में पहुंचने पर वहाँ बारात आई हुई थी। बस अड्डे पर दो युवक रास्ते मे बैठकर शराब पी रहे थे। सचिन ने उन्हें रास्ते से हट जाने को कहा तो वह भड़क गये तथा मारपीट पर उतारू पर हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फोन पर मिली सूचना पर ग्राम प्रधान मैनपाल सिंह अपने गार्ड के साथ भोकरहेड़ी पहुँच गये। वहीं पर सचिन व राजन भी आ गये तभी बसेड़ा लक्सर तिराहे पर 15 से 20 व्यक्ति समूह बनाकर एकत्र हो गये तथा पास ही सीमेन्ट एजेन्सी से सरिया व लोहे की रॉड उठाकर मारपीट शुरू कर दी, जिसमे सचिन राजन आदि घायल हो गये। मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि अभियोग पंजीकृत किया गया है। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। आरोपियों को चिन्हित कर कारर्वाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय