Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में करंट लगने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम, शादी की खुशियां भी मातम में बदली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के कस्बा नकुड़ निवासी एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक युवक अपने पीछे छोटी-छोटी दो बेटियां छोड़ गया है। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के कस्बा नकुड के मौहल्ला चौधरीयान निवासी 33 वर्षीय सोनू धीमान पुत्र छोटू धीमान शादी पार्टियों में लाइट्स व डीजे आदि का काम करता था। बताया जा रहा है कि बीती  देर रात सोनू धीमान अपने पड़ोस में स्थित एक साउंड की दुकान पर पंखा ठीक कर रहा था।
इस दौरान उसका पैर वहां रखे जनरेटर में नंगे तार को छू गया और वह मूर्छित होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद परिजन तुरंत ही उसे चिकित्सक के यहां लेकर गए लेकिन, चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की सूचना से उसके परिजनों में कोहराम मच गया। पड़ोसी संदीप धीमान ने बताया कि मृतक सोनू धीमान की करीब पांच वर्ष पूर्व शादी हुई थी और उसकी चार व डेढ़ वर्ष की दो बेटियां हैं। आज सुबह गमगीन माहौल में मृतक सोनू का अंतिम संस्कार किया गया।
मृतक सोनू धीमान के छोटे भाई अंकित धीमान की आने वाली दो जुलाई को शादी होनी थी। परिवार के लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। लेकिन सोनू की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। मृतक सोनू धीमान के पड़ोसियों ने बताया कि कोरोना काल में मृतक सोनू के छोटे भाई अंकित धीमान की पत्नी की मृत्यु हो गई थी। उस वक्त भी इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया था। वहीं, पिछले कई सालों बाद अब इस परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन एक बार फिर इस परिवार की खुशियों को मानो किसी की नजर लग गई और इस हादसे से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय