Saturday, May 18, 2024

मिर्जापुर में गंगा घाट पर स्नान करने गए दो भाइयों की डूबने से हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के कछवा थाना क्षेत्र में गंगा घाट पर स्नान करते हुए दो चचेरे भाईयों की मौत हो गई है।

पुलिस ने आज बताया कि कछवा थानाक्षेत्र के बजहा गांव के गंगाघाट पर शनिवार देर रात स्नान के लिए पहुंचे दो चचेरे भाइयों की डूबने से मौत हाे गयी है। दोनों के शव को बाहर निकाल लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कछवा थाना प्रभारी के अनुसार कछवा थाना के बजहा गांव निवासी वंशराज और हंसराज सगे भाई हैं। दोनों के बहनोई लालसाहब जौनपुर से अपने ससुराल आए हुए थे। वंशराज के आठ वर्षीय पुत्र अनुज कुमार(08) और हंसराज के नौ वर्षीय पुत्र आलोक कुमार (09) को लेकर शाम को करीब साढ़े छह बजे को लेकर गंगा घाट घूमने ग‌ए थे।

घाट पर दोनों चचेरे भाई गंगा नदी में स्नान करने लगे। साहब लाल ने दोनों को गंगा में स्नान करने से मना किया, परन्तु दोनों बच्चे नहीं माने तो वे पिता को बुलाने चले गए परिजनों को लेकर घाट पर आए तब तक अनुज डूब चुका था आलोक डूबकी लगा रहा था। परिजनों के शोर मचाने पर तैराकों ने बचाव के लिए गंगा में कूदे लेेेकिन तब तक वह भी गहरे पानी में चला गया। स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद शव को निकाला कर शव का दाह संस्कार कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस के पहुंचने पर शव का अंतिम संस्कार हो रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय