Monday, May 6, 2024

विवादित बयान में सह आरोपी उमर अंसारी के अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मऊ के कोतवाली नगर में विधानसभा चुनाव के दौरान अब्बास अंसारी द्वारा दिए गए विवादित बयान मामले में अब्बास के साथ आरोपी बनाए गए उमर अंसारी की मिली अंतरिम राहत को बरकरार रखा है। कोर्ट ने उमर की अग्रिम जमानत अर्जी पर बृहस्पतिवार को सुनवाई पूरी कर अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है।

यह आदेश न्यायमूर्ति समित गोपाल ने उमर अंसारी की ओर से दाखिल अग्रिम जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित करते हुए दिया। हालांकि, कोर्ट ने अंतरिम राहत देते हुए कुछ शर्तें भी लगाई हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विधानसभा 2022 के चुनाव में अब्बास अंसारी ने एक सभा के दौरान हिसाब किताब करने वाला बयान दिया था। उस सभा में उमर भी मौजूद थे। पुलिस ने अब्बास के साथ उमर सहित कई लोगों को आरोपी बनाते हुए मऊ के कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज की थी। अब्बास अंसारी को इस मामले में हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है।

बृहस्पतिवार को सुनवाई के दौरान याची की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता गोपाल स्वरूप चतुर्वेदी ने पक्ष रखा। कहा कि विवादित बयान से याची का कोई मतलब नहीं है। पुलिस ने सभा में मौजूद होने की वजह से प्राथमिकी दर्ज की है। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित कर लिया और पहले से जारी अंतरिम अग्रिम जमानत को अगली तिथि तक बरकरार रखा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय