Sunday, September 8, 2024

‘सानू आजकल शीशा बड़ा छेड़ दा’ पर दीपिका सिंह ने किया बेहद खूबसूरत डांस, वायरल हो रहा वीडियो

मुंबई। ‘दीया और बाती हम’ से नेम फेम कमाने के बाद टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की किस्मत पूरी तरह बदल चुकी है। वह अपनी एक्टिंग के अलावा, डांस वीडियो के लिए भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने सोमवार को अपनी एक डांस वीडियो साझा की जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

दीपिका सिंह ने अपनी इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो में वह पंजाबी गाना ‘सानू आजकल शीशा बड़ा छेड़ दा’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने रेड कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस सूट के साथ उन्होंने ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ था। लुक की बात करें तो उन्होंने अपना बालों को खुला रखा और माथे पर बिंदी और गले में मंगलसूत्र पहना, साथ दोनों हाथों में एक-एक कंगन थे। उनके लुक को देख ऐसा लग रहा था कि उन्होंने शूटिंग के बीच अपने इस डांस वीडियो को बनाया है। ‘सानू आजकल शीशा बड़ा छेड़ दा’ गाने को पंजाबी फिल्म ‘इक्को मिक्के’ से लिया गया है। इस गाने में आवाज देने के साथ-साथ लिरिक्स लिखने और कंपोज करने का काम सतिंदर सरताज ने किया है।

 

 

 

फिल्म में सतिंदर सरताज, अदिति शर्मा, सरदार सोही, महाबीर भुल्लर, शिवानी सैनी, वंदना शर्मा, बेगो बलविंदर, विजय कुमार, नवदीप कलेर, मनिंदर वैली, राज धालीवाल, नूर चहल, उमंग शर्मा जैसे शानदार कलाकार लीड रोल में हैं। एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर ‘दीया और बाती हम’ सीरियल से डेब्यू किया। इसमें उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया। इस शो से वह रातों रात फेमस हो गईं। इसके बाद वह ‘कवच… महाशिवरात्रि’ में दिखाई दीं। साल 2018 में, उन्होंने ‘द रियल सोलमेट’ वेब सीरीज में भी काम किया। फिलहाल, वह ‘मंगल लक्ष्मी’ में नजर आ रही हैं। यह दो बहनों मंगल और लक्ष्मी की कहानी है। मंगल चाहती है कि उसकी बहन को ऐसा घर मिले जहां उसका सम्मान हो। शो कलर्स पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय