Monday, October 28, 2024

देहरादून रजिस्ट्री फर्जीवाडा मामला: तीन बाइंडर की संदिग्ध मौत के बाद एसएसपी का एसआईटी को जांच का निर्देश

देहरादून। देहरादून रजिस्ट्री फर्जीवाड़े में अब तक तीन बाइंडर की मौत हो चुकी है। एक के बाद एक हुई इन मौतों पर अब जांच की बात कही जा रही है। एसएसपी के निर्देश पर अब एसआईटी इस मामले की जांच करेगी।

जी हां, देहरादून रजिस्ट्री फर्जीवाड़े में तीन बाइंडर की मौत हो चुकी है। इनमें से दो शराब पीने से और एक सड़क दुर्घटना में मारा गया। वहीं हाल ही में इस मामले का मुख्य किरदार केपी सिंह की भी सहारनपुर जेल में मौत हो गई। इससे अब संदेह बढ़ गया है कि क्या कोई जानबूझ कर तमाम कड़ियों को रास्ते से हटाने की कोशिश तो नहीं कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस कप्तान अजय सिंह ने इसे साजिश मानते हुए पुलिस को जांच करने के आदेश दिए। रजिस्ट्री फर्जीवाड़े से संबंधित तीन बाइंडर की मौत का रहस्य सुलझाने के लिए एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है। तीनों में से किसी के भी परिजनों ने पुलिस को शिकायत नहीं की थी। ऐसे में एसआईटी इनके परिजनों से भी बात करेगी। किसी का भी पोस्टमाॅर्टम न होना, साजिश की ओर इशारा कर रहा है।

बताया जा रहा है कि इस मामले की जांच में एक अलग से टीम भी बनाई जाएगी। बता दें कि पिछले दिनों गैंगस्टर ओमवीर तोमर के पकड़े जाने के बाद पता चला था कि इन मामलों से जुड़े तीन बाइंडर की अलग-अलग समय पर मौत हो चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय