Saturday, May 18, 2024

Swiggy से खाना मंगाना हुआ महंगा, अब हर डिलीवरी पर लगेगा 2 रुपये का ‘प्लेटफॉर्म शुल्क’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने कार्ट वैल्यू के बावजूद सभी यूजर्स से प्रति फूड ऑर्डर के लिए 2 रुपये का प्लेटफॉर्म शुल्क वसूलना शुरू कर दिया है। कंपनी ने बताया कि केवल मुख्य प्लेटफॉर्म पर फूड ऑर्डर पर अतिरिक्त शुल्क लगाया जा रहा है और यह इंस्टामार्ट यूजर्स पर लागू नहीं होता है।

स्विगी के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, प्लेटफॉर्म शुल्क भोजन के ऑर्डर पर लिया जाने वाला एक मामूली फ्लैट शुल्क है। यह शुल्क हमें अपने प्लेटफॉर्म को संचालित करने और बेहतर बनाने में मदद करता है और सहज ऐप अनुभव प्रदान करने के लिए ऐप सुविधाओं को बढ़ाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसा कि पिछली रिपोर्ट में बताया गया था, स्विगी ने दावा किया कि उसने एक दिन के दौरान 1.5-2 मिलियन से अधिक ऑर्डर प्राप्त किए हैं। हैदराबाद में लोगों ने रमजान के पवित्र महीने के दौरान प्रमुख फूड-डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी पर 10 लाख प्लेट बिरयानी और 4 लाख प्लेट हलीम का ऑर्डर दिया।

मार्च में, ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने कहा कि उसने पिछले 12 महीनों में 33 मिलियन प्लेट इडली डिलीवर की, जो ग्राहकों के बीच इस व्यंजन की अपार लोकप्रियता को दर्शाता है। बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई शीर्ष तीन शहर थे जहां सबसे ज्यादा इडली का ऑर्डर दिया गया।

कंपनी के प्लेटफॉर्म पर औसतन 2.5 लाख से अधिक रेस्तरां भागीदार हैं, और आमतौर पर हर महीने लगभग 10,000 रेस्तरां ऑनबोर्ड होते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय