Saturday, May 4, 2024

मुसीबत में डायरेक्टर आदित्य धर, फिल्म की रिलीज से पहले ही हुआ ‘इतने’ करोड़ का नुकसान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

“उरी द सर्जिकल स्ट्राइक” के निर्देशक आदित्य धर की बहुचर्चित आगामी फिल्म “द इम्मोर्टल अश्वत्थामा” से जुड़ी बुरी खबर ही सामने आ रही हैं। पहले इसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में थे, उन्होंने इसकी तैयारी भी की थी लेकिन कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि विक्की कौशल इस प्रोजेक्ट से हट गए हैं।

बाद में चर्चा थी कि विक्की कौशल की जगह रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे लेकिन हाल ही में खबर आई कि रणवीर फिल्म में काम नहीं करेंगे। बीच में एक्ट्रेस सारा अली खान को भी इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। ऐसे में इस फिल्म से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आ रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह बात सामने आई है कि रिलीज से पहले ही इस फिल्म के मेकर्स को 30 करोड़ रुपए का नुकसान हो गया है। मूल रूप से इसे रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन किसी वजह से उन्होंने हाथ खींच लिए। बाद में आदित्य धर इसके लिए प्रोड्यूसर की तलाश में थे। बाद में, जियो स्टूडियो ने इसे बनाने का फैसला किया, लेकिन उनका विचार था कि फिल्म को विक्की कौशल के बिना बनाया जाना चाहिए।

इसके बाद आदित्य ने कई बड़े कलाकारों से इसके लिए कहा लेकिन अब साफ हो गया है कि जियो ने भी इस फिल्म के निर्माण से मना कर दिया है। आदित्य धर और उनकी टीम पिछले 3 साल से इस फिल्म पर काम कर रही है, जिसमें साफ है कि 30 करोड़ खर्च किए जा चुके हैं और अब कोई प्रोड्यूसर नहीं है तो यह घाटा और बढ़ गया है। फिलहाल चर्चा है कि इस फिल्म का भविष्य अंधकारमय है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय