Sunday, April 28, 2024

स्लो ओवर रेट के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पर लगा जुर्माना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ स्लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 7 रनों से जीत दर्ज की जो इसकी लगातार दूसरी जीत है।

इम्पैक्ट प्लेयर मुकेश कुमार ने एसआरएच के अंतिम ओवर में 13 रनों का बहुत शानदार बचाव किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वाशिंगटन सुंदर (4-0-28-3) और भुवनेश्वर कुमार (4-0-11-2) ने शानदार स्पैल से डीसी की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी थी और 20 ओवरों मेंदिल्ली कैपिटल्स को 144/9 पर रोक दिया था।

आईपीएल ने एक बयान में कहा, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर पर हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया है।

इसमें कहा गया, चूंकि आईपीएल की आचार संहिता के तहत ये इस सीजन की उनकी पहली गलती थी, इसलिए वार्नर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 के अपने अगले मैच में 29 अप्रैल यानि शनिवार को अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय