Thursday, September 19, 2024

दिल्ली कैपिटल्स ने डब्ल्यूपीएल 2024 नीलामी से पहले रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी की

नई दिल्ली। जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने आज इस साल के अंत में होने वाली महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) नीलामी से पहले रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की अपनी सूची जारी की है। दिल्ली स्थित फ्रेंचाइजी ने 5 विदेशी खिलाड़ियों सहित कुल 15 खिलाड़ियों को बरकरार रखा है।

नीलामी से पहले विकेटकीपर-बल्लेबाज अपर्णा मंडल, सलामी बल्लेबाज जसिया अख्तर और अमेरिकी तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर तारा नॉरिस को टीम से रिलीज कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्य कोच जोनाथन बैटी ने कहा, “इन खिलाड़ियों को छोड़ना हमारे लिए बिल्कुल भी आसान निर्णय नहीं था। वे सभी हमारे बेहद यादगार उद्घाटन सत्र का महत्वपूर्ण हिस्सा थे और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। हमारे पास एक ठोस टीम है और हम आगामी नीलामी में इसे और अधिक संपूर्ण बनाने का लक्ष्य रखेंगे।”

सहायक कोच हेमलता काला ने कहा, “फ्रेंचाइज़ी ने पिछले कुछ महीनों में कुछ ऑफ-सीज़न शिविरों का आयोजन किया, जिससे हमें एक कोचिंग समूह के रूप में उपलब्ध प्रतिभा पर नज़र डालने और हमारी शारीरिक स्थिति और कौशल का आकलन करने की अनुमति मिली। हम नए सीज़न में सफल नीलामी की उम्मीद कर रहे हैं।”

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स उद्घाटन महिला प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा।

दिल्ली द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची इस प्रकार है-

विदेशी खिलाड़ी: मेग लैनिंग (कप्तान), जेस जोनासेन, मारिज़ैन कप्प, एलिस कैप्सी, लॉरा हैरिस।

भारतीय खिलाड़ी: जेमिमा रोड्रिग्स, शैफाली वर्मा, शिखा पांडे, पूनम यादव, राधा यादव, अरुंधति रेड्डी, तानिया भाटिया, मिन्नू मणि, स्नेहा दीप्ति, तितास साधु।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय