Friday, September 20, 2024

दिल्ली कोचिंग हादसा : पूर्व मेयर प्रीति अग्रवाल ने एमसीडी कमिश्नर को लिखा पत्र, कार्रवाई की मांग

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई दिल्ली। ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित यूपीएससी की तैयारी कराने वाले कोचिंग सेंटर में पानी भरने से छात्रों की हुई मौत के मामले में पूर्व मेयर प्रीति अग्रवाल ने एमसीडी कमिश्नर को पत्र लिखा है। प्रीति अग्रवाल ने छात्रों की मौत की घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए एमसीडी कमिश्नर से इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

 

 

उन्होंने आग्रह किया है कि वे बेसमेंट में चल रही सभी गतिविधियों की जांच करें, नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें, और सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा मानकों को लागू करने के लिए कदम उठाएं। उन्होंने बताया कि हमने आयुक्त से यह भी आग्रह किया है कि वे जिम और फिटनेस सेंटरों के लाइसेंस की जांच करें और सुनिश्चित करें कि वे सुरक्षा मानकों का पालन कर रहे हैं।

 

 

हमें उम्मीद है कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी, ताकि भविष्य में ऐसी दुखद घटनाएं न हों। बता दें कि दिल्ली में शनिवार शाम हुई बारिश से ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में एक कोचिंग इंस्टीट्यूट के बेसमेंट में पानी भर गया था और उसमें डूबकर यूपीएससी की तैयारी करने वाले एक छात्र और दो छात्राओं की मौत हो गई थी।

 

 

मामले में दिल्ली सरकार ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं। दिल्ली पुलिस ने रविवार को कोचिंग मालिक अभिषेक गुप्ता और कोऑर्डिनेटर देशराज सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय