Thursday, June 13, 2024

दिल्ली के एक शख्‍स ने कर्जदाताओं को फंसाने के लिए खुद पर चलवाई गोली, गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि 43 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने अपने कर्जदाताओं को फंसाने के लिए अपने ही भतीजे से खुद पर गोली चलवाई थी।

अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह 6:13 बजे, उत्तरपूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके के ताहिरपुर में गोलीबारी की घटना के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल प्राप्त हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंचने पर पता चला कि न्यू सीमापुरी के रहने वाले सुंदर को दाहिनी बांह पर ऊपर बंदूक की गोली लगी थी।

अधिकारी ने कहा, “घटनास्थल पर .315 बोर का एक खाली खोखा मिला। उनके साथ उनका भतीजा हिमांशु (19) भी मौजूद था।”

 

पीड़ित और उसके भतीजे के अनुसार, वे ताहिरपुर स्थित कृषि भूमि पर मछली के तालाब में मछली का खाना खिला रहे थे, तभी एक व्यक्ति आया और गाली-गलौज करने के बाद सुंदर को पीछे से गोली मार दी।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, “सुंदर को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।”

जांच के दौरान पता चला कि सुंदर पर कुछ लोगों का पैसा बकाया था और वह उन्हें गोलीबारी की घटना में फंसाने की कोशिश कर रहा था।

“पूछने पर उसका भतीजा टूट गया और उसने स्वीकार किया कि उसने साजिश के तहत अपने चाचा पर गोली चलाई थी। उसने घटना को पुख्ता करने के लिए घटनास्थल पर एक खाली खोखा रख दिया था। गोली चलाने के बाद उसने कट्टा तालाब में फेंक दिया था। उसके खुलासे पर डीसीपी ने कहा, ”तालाब से एक कट्टा बरामद किया गया जिसके अंदर एक खाली खोल था।”

डीसीपी ने कहा, “मामले में सुंदर और हिमांशु दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरों को झूठे आपराधिक मामले में फंसाने की कोशिश के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय