Wednesday, May 8, 2024

सरकारी वकील, प्रोफेसर, बीजेपी नेता से पुलिस को शांति भंग का अंदेशा, भेजे 107/116 के नोटिस, मचा हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवरिया- उत्तर प्रदेश के देवरिया में चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था में खलल की आशंका को देखते हुए एसडीएम सदर कोर्ट ने तीन वकीलों, एक डिग्री कालेज के शिक्षक सहित 10 के खिलाफ धारा 107,116 सीआरपीसी में नोटिस भेजा है, जो यहां चर्चा का विषय बन गया है।


आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सदर कोतवाली पुलिस की आख्या के बाद एसडीएम सदर विपिन द्विवेदी की अदालत ने धारा 107,116 सीआरपीसी मेंं भाजपा के पूर्व सांसद देबी प्रसाद सिंह दो पुत्रों मनीष सिंह जो देवरिया एडीजे कोर्ट में सरकारी वकील हैं तथा उनके भाई पीयुष सिंह, एक डिग्री कालेज में शिक्षक तथा भाजपा नेता हेमंत मिश्रा, अधिवक्ता शांति स्वरूप दुबे, अरविंद साहनी सहित दस लोगों को शांति व्यवस्था में खलल डालने के आरोप में नोटिस भेजा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


अधिवक्ता शांति स्वरूप दुबे ने बताया कि लोकसभा चुनाव में शहर के संभ्रांत लोगों से पुलिस को शांति भंग का अंदेशा यहां चर्चा का विषय बन गया है। उन्होंने बताया कि वकीलों तथा शिक्षक से शांति व्यवस्था में खलल की सुनकर मैं भी चिंतित हो गया हूं।

उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी आज सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी को कराई गई तथा विधायक श्री मणि ने इस मामले में त्वरित संज्ञान लेते हुए अधिकारियों से बात की।अधिवक्ता श्री दुबे ने बताया कि विधायक के अधिकारियों से बात होने के बाद उन्हें अपनी भूल का एहसास हो गया होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय