Sunday, September 8, 2024

दिल्ली एनसीआर का शातिर लुटेरा सोमिन पुलिस के हत्थे चढ़ा, 33 मामलों में है वांछित 

नोएडा। दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थानों में गैंगस्टर एक्ट समेत 33 मामलों में वांछित एक शातिर लुटेरा देर रात को पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस पर गोली चलाकर भाग रहा बाइक सवाल बदमाश और पुलिस टीम के बीच हुई मुठभेड़ मे गोली लगने से वह घायल हो गया है । जिसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गिरफ्तार किया गया बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा है। जिस पर दिल्ली एनसीआर में 33 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी का नाम सोमिन पुत्र दिनू है, जो दादरी के मौहल्ला मेवातियान का रहने वाला है। एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि शातिर लुटेरे सोमिन को जारचा पुलिस की टीम ने मुठयानी गांव की सलारपुर नहर के पास मुठभेड़ में घायल होने के बाद गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि वाहनों की चेकिंग के दौरान रोके जाने पर आरोपी पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस टीम के जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से सोमिन घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से 32 बोर का पिस्टल,  कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस अनुसार सोमिन शातिर किस्म का लुटेरा है। उसके विरुद्ध दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थानों में लूट,  हत्या,  डकैती और गैंगस्टर जैसे जघन्य अपराधों के 33 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। पुलिस आरोपी सोमिन का आपराधिक इतिहास खंगालने के साथ ही उसके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय