Monday, May 6, 2024

दिल्ली किशोरी हत्याकांड: पुलिस ने बरामद किया छह इंच लंबा चाकू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पुलिस ने शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय साक्षी की हत्या के लिए मोहम्मद साहिल खान द्वारा इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने साहिल की निशानदेही पर रिठाला मेट्रो स्टेशन के पास एक खाली प्लॉट से चाकू (छह इंच लंबा) बरामद किया है। अब हमारे पास वे सारे सबूत हैं, जो मामले को मजबूत बनाएंगे।’ इससे पहले, 16 वर्षीय साक्षी की उसके प्रेमी साहिल द्वारा की गई हत्या के संबंध में पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी से पता चला है कि उसके पिता को उनके अफेयर के बारे में पता था।

मिली प्राथमिकी की प्रति के आधार पर खुलासा हुआ कि उसकी बेटी की एक साल से साहिल से दोस्ती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राथमिकी में उल्लिखित पीड़िता के पिता जनक राज (35) ने कहा, वह अक्सर उसके बारे में बात करती थी, और हम उसे सलाह देते थे कि यह उसकी उम्र में उचित नहीं है। लेकिन वह हमेशा नाराज होकर अपनी दोस्त नीतू के घर चली जाती थी।

गौरतलब है कि लड़की के पिता तीन दिनों से मीडिया को साहिल खान के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार कर रहे थे और दावा कर रहे थे कि उन्होंने कभी उसके बारे में नहीं सुना।

प्राथमिकी के अनुसार, जनक राज ने उल्लेख किया कि साक्षी 10 दिनों से अपनी दोस्त नीतू के साथ रह रही थी।

प्राथमिकी में कहा गया है, ”29-30 मई की रात को नीतू दौड़कर हमारे घर आई और मुझे बताया कि साक्षी के दोस्त साहिल ने मेरी बेटी को चाकू मार दिया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय