Saturday, April 27, 2024

मेवात में हुई हिंसा के विरोध में मुजफ्फरनगर में बजरंग दल का प्रदर्शन, जिला ससंयोजक प्रतीक शर्मा ने कहा-किसी प्रकार की हिंसा करने का किया प्रयास तो लठ तैयार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मेवात में हुई हिंसा के विरोध में बुधवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने इस्लामिक जिहाद का पुतला दहन करते हुए यह मांग की है, की मेवात को उन लोगों ने मिनी पाकिस्तान बना दिया गया है।

साथ ही बजरंग दल ने यह चेतावनी देते हुए कहा है कि मुजफ्फरनगर की पावन धरती पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं के लठ तैयार हैं। मुजफ्फरनगर में अगर किस प्रकार की हिंसा करने का प्रयास किया गया तो बजरंग दल दोहरी रफ्तार से अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए सक्षम है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान बजरंग दल के जिला ससंयोजक प्रतीक शर्मा ने बताया कि आज मेवात में विभत्स हिंसा हुई है व धार्मिक यात्रा पर गोलाबारी हुई है तो उसको लेकर बजरंग दल ने देश भर में आंदोलन किए हैं। जिसको लेकर मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर भी हमने इस्लामिक जेहाद का पुतला दहन किया है। बताया कि एक बड़ा आंदोलन भी किया है।  हम मांग कर रहे हैं कि यह लोग जो पहाड़ी पर बाहर देशों से आकर बस रहे हैं। वह इस प्रकार हिंसा कर भय बनाने का प्रयास कर रहे हैं तो इन लोगों को देश से निकाला जाए एवं उस पहाड़ी को तोड़कर नष्ट किया जाए व उसपर बम बारी की जाए। इन लोगों को वहां से हटाया जाए क्योंकि मिनी पाकिस्तान इन लोगों ने मेवात बना दिया है और आज हम लोगों ने यह मैसेज देने का भी प्रयास किया है कि जिस प्रकार मेवात, गुरुग्राम व दिल्ली जैसे जिलों में यह लोग हिंसा कर रहे हैं तो मुजफ्फरनगर की पावन धरा पर व लक्ष्मी नगर में बजरंग दल के सभी कार्यकर्ताओं के लठ तैयार है एवं इस प्रकार का कोई मुजफ्फरनगर में हिंसा करने का प्रयास किया गया तो यह संभव नहीं होगा। बजरंग दल दोहरी रफ्तार में अपनी प्रतिक्रिया देने में सक्षम है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय