Sunday, September 8, 2024

धर्म बदलकर हिंदू महिला से शादी करने वाले चिकित्सक अहबर हुसैन को देवबंद पुलिस ने किया गिरफ्तार

देवबंद (सहारनपुर)। धर्म बदलकर हिंदू महिला से शादी करने वाले चिकित्सक अहबर हुसैन पुत्र इस्तखार हुसैन को देवबंद कोतवाली पुलिस ने आज देवबंद के साईंधाम मंदिर के पास जीटीरोड़ से गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सीओ देवबंद अशोक सिसौदिया ने बताया कि डा. अहबर हुसैन के खिलाफ बंगाल की एक हिंदू महिला ने एक जुलाई को कोतवाली देवबंद में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसका आरोप था कि डा. अहबर हुसैन ने अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर हिंदू रीति-रिवाज से उसके साथ शादी की थी और बाद में उसने उसका और उसके साथ आई पुत्री का धर्म परिवर्तन कराकर इस्लाम धर्म कबूल करा दिया और डा. अहबर हुसैन ने अपने अन्य दो साथियों शहजाद और डा. आरिफ के साथ उसका सामूहिक दुष्कर्म किया।

 

 

देवबंद पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ धारा 376D, भारतीय दंड वी और 3/5 (1), धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया था। देवबंद कोतवाली निरीक्षक संजीव कुमार की अगुवाई में रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी राजन पुंडीर की टीम ने आज डा. अहबर हुसैन की गिरफ्तारी की है। डा. अहबर हुसैन मूलरूप से गंगोह का रहने वाला है।

 

 

जांच में पाया गया कि डा. अहबर हुसैन ने कई शादियां कर रखी हैं। उसकी एक मुस्लिम पत्नी भी है। बजरंग दल नेता विकास त्यागी ने इस प्रकरण को प्रमुखता से उठाया था और एसएसपी सहारनपुर रोहित सजवान से मिलकर कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले के दो आरोपी अभी फरार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय