Saturday, May 18, 2024

देवबंद पुलिस ने मुठभेड के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश कालू को किया गिरफ्तार, एक हुआ फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद कोतवाली पुलिस ने बीती रात मुठभेड के बाद दर्जनों मुकदमे में वांछित चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश कालू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुठभेड के दौरान कालू पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद कोतवाली प्रभारी सूबे सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मकबरा पुलिया के नजदीक चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान बन्हेडा गांव की ओर से एक बाइक पर सवार होकर दो संदिग्ध आ रहे थे, चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो दोनों बदमाश बास्तम गांव के जंगल की ओर दौड़ पड़े। देवबंद कोतवाली प्रभारी
सूबे सिंह खेड़ामुगल और मकबरा चौकी पुलिस के साथ बास्तम गांव पहुंचे। इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की। जिसमें एक गोली दर्जनों मुकदमों के वांछित और देवबंद कोतवाली के 25 हजार रुपये के इमानी बदमाश नानौता निवासी अनुप उर्फ कालू के पैर में लगने से वह घायल हो गया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
इस दौरान उसका एक साथी अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गया। गोली लगने से घायल हुए कालू को पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। देवबंद कोतवाली प्रभारी सूबे सिंह ने बताया कि कालू शातिर अपराधी है। जिसके विरुद्ध विभिन्न थानों में 28 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उस पर 25 हजार रुपये का इमान भी घोषित है। बदमाश से एक तंमचा तीन कारतूस और एक बिना नंबर की मोटर साइकिल बरामद हुई है। गिरफ्तार बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय