Sunday, May 19, 2024

बरनावा आश्रम में पैरोल पर आ सकता है डेरा प्रमुख, रोहतक प्रशासन ने मांगी रिपोर्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। रोहतक की सुनारिया जेल में हत्या और दुष्कर्म के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा डेरा प्रमुख राम रहीम चौथी बार बरनावा के आश्रम में पैरोल पर आ सकता है।

रोहतक की सुनारिया जेल में हत्या और दुष्कर्म के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा डेरा प्रमुख चौथी बार फिर बरनावा के आश्रम में पैरोल पर आ सकता है। इसके लिए रोहतक प्रशासन ने बागपत पुलिस प्रशासन से उसके बरनावा में पैरोल का समय बिताने के आचरण की आख्या रिपोर्ट मांगीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम बीते वर्ष 17 जून को 30 दिन, 15 अक्टूबर को 40 दिन व इस वर्ष 21 जनवरी को 40 दिन का पैरोल लेकर बरनावा के आश्रम में आकर रहा। इस दौरान उसके साथ परिवार के लोग व मुंह बोली बेटी हनीप्रीत भी रही। डेरे में रहकर उसने इंटरनेट पर ऑनलाइन गुरुकुल व सांग भी लांच किए। तीसरी बार वह 40 दिन के पैरोल का समय पूरा कर यहॉ से 3 मार्च को सुनारिया जेल गया।

डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह का अगस्त माह में अवतार माह मनाया जाता है, जिसे डेरे के अनुयायी धूमधाम बड़े स्तर पर मनाते हैं। 15 अगस्त को बरनावा आश्रम में बड़ा आयोजन होने की भी चर्चाएं है। जिसमे डेरा प्रमुख के मौजूद रहने की पूरी उम्मीद है।

डेरा प्रमुख के पैरोल के लिए एक बार फिर रोहतक प्रशासन को अर्जी दी गई है। जिसके बाद रोहतक प्रशासन ने बागपत एसपी से उनके पूर्व में दी गई पैरोल का समय बिताने के आचरण के बाबत आख्या रिपोर्ट मांगीं है। बिनौली थाने से आख्या रिपोर्ट भेज दी गई है। जो एसपी के द्वारा रोहतक प्रशासन को भेजी जाएगी। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही का कहना था कि डेरा प्रमुख के पूर्व पैरोल संबन्धी आख्या मांगी गई थी जिसे भेज दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय