Sunday, September 8, 2024

धामी बोले-कांग्रेस भ्रष्टाचार और परिवारवाद की गारंटी देने वाली पार्टी

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री धामी ने सोमवार को मसूरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखण्ड के मूल स्वरूप से किसी भी कीमत पर खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आज मोदी को हराने के लिए भ्रष्टाचारियों ने ठगबंधन बना लिया है। कांग्रेस भ्रष्टाचार और परिवारवाद की गारंटी देने वाली पार्टी है। साल 2014 से पूर्व कांग्रेस के शासनकाल में हर दिन कोई घोटाला होता था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा टिहरी लोकसभा के पार्टी उम्मीदवार माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में गांधी चौक मसूरी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के देवभूमि आगमन पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आपकी सादगी से हम सभी कार्यकर्ताओं को प्रेरणा मिलती है।

 

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में सभी को आगे बढ़ाने की बात समाहित है। उत्तराखण्ड को बेहतर और सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाना हमारी प्राथमिकता है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमने प्रदेश की जनता से 2022 के चुनाव में यूसीसी का वादा किया था, जिसे हमने पूरा किया है। भाजपा के संकल्प पत्र में भी इसे जगह दी गई है। उत्तराखण्ड से निकली समान अधिकारों की गंगा पूरे देश को सिंचित करेगी।

कांग्रेस के लोग अतिक्रमण पर राजनीति करते हैं। मैं शहीदों की इस भूमि से कहना चाहता हूं कि उत्तराखण्ड के मूल स्वरूप से किसी भी कीमत पर खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

कांग्रेस भ्रष्टाचार और परिवारवाद की गारंटी देने वाली पार्टी है। 2014 से पूर्व कांग्रेस के शासनकाल में हर दिन कोई घोटाला होता था। आज मोदी जी को हराने के लिए भ्रष्टाचारियों ने ठगबंधन बना लिया है।

इस बार हमें कांग्रेस को रिकॉर्ड मतों से हराकर जीत की हैट्रिक लगानी है। आप सभी 19 अप्रैल को मतदान कर प्रधानमंत्री मोदी को मजबूती प्रदान करने में अपना योगदान दें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय