Saturday, May 11, 2024

झूठ बोलना और बार-बार झूठ बोलना, दिग्विजय सिंह की आदत है- मोहन यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तहत दो चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं, वहीं दो चरणों की वोटिंग होना अभी बाकी है। चुनावी सरगर्मी के बीच बड़े नेता एक-दूसरे पर जमकर जुबानी हमले कर रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री अमित शाह द्वारा दिये गए बयान पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने उन पर जमकर हमला बोला। जिस पर पलटवार करते हुए अब मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने रविवार को अपने बयान में कहा कि अमित शाह ने जो बात रखी, वो डंके की चोट रखी है। दिग्विजय सिंह के बारे में जनता सब जानती है। दिग्विजय सिंह हमेशा अपने बयानों में अरविंद केजरीवाल की बुराई करते रहे लेकिन चुनाव के लिए अब उनका समर्थन ले रहे हैं। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जिस ढंग से अमित शाह के बारे में हल्की बात कही मैं उसकी निंदा करता हूं और उम्मीद करता हूं कि दिग्विजय सिंह माफ़ी मांगेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने हमेशा अपने बयानों में अरविंद केजरीवाल की बुराई करते थे। जिस ढंग से वो बता रखते थे, दिग्विजय सिंह ने ही कहा था कि मुझे अरविंद केजरीवाल में ‘हिटलर की झलक’ दिखाई देती है। 2015 में दिल्ली में सफाई कर्मियों की हड़ताल चल रही थी और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को उन्होंने ‘नौटंकी का मास्टर’ कहा था। दिग्विजय सिंह ने केजरीवाल को क्या कुछ नहीं कहा लेकिन अब आपका काम पड़ रहा है तो आप उनकी एक नेता से समर्थन ले रहे हो। राजगढ़ के चाचोड़ा से आप पार्टी की प्रत्याशी रहीं थी अब वो आपका समर्थन कर रही है।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिग्विजय सिंह से पूछा कि आपने अयोध्या के मामले को लेकर के क्या-क्या नहीं कहा? पाकिस्तान के आतंकवादियों को ‘जी’ कहा। जिन्होंने देशद्रोही का रोल अदा किया। 1992 में हुई घटना में आपने कहा था कि मंदिर का सवाल नहीं है। इन्होंने ढांचा तोड़ा इसका दुःख हुआ थाद्ध तो आप तो इस बात को लेकर के भारत से माफ़ी मांगे. मध्यप्रदेश से माफ़ी मांगे।

सीएम यादव इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने राम मंदिर मामले में दिग्विजय सिंह को घेरते हुए कहा, ‘राम मंदिर के मामले में आपने और आपकी पार्टी ने कितने अड़ंगे लगाए और अब आप कहते हो कि मैंने चंदा दिया। चंदा देना अलग बात है, आप चंदा ले जाओ वापस, चंदे की जरूरत नहीं है। लेकिन भगवान राम के मंदिर में न तो निमंत्रण को स्वीकार करने में अपनी पार्टी में कोई भूमिका अदा की, न ही राम मंदिर को लेकर आपने आज तक वहां जाकर दर्शन करके अपनी श्रद्धा दिखाई। कब तक हिंदुओ को मूर्ख बनाएंगे। अपनी बात को लेकर जनता के बीच स्थिति स्पष्ट करे। चुनाव अपने विचार की स्पष्टता से जीता जाता है। दिग्विजय सिंह की बंटाधार सरकार को जनता भूली नहीं है। झूठ बोलना और बार-बार झूठ बोलना, दिग्विजय सिंह जी की आदत है। 7 मई को प्रदेश की जनता इनको मुंहतोड़ जवाब देगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय