Friday, September 20, 2024

शामली में नाले में फंसी डीआईओएस की गाडी को स्कूली बच्चों से निकलवाया

शामली। शहर के जैन मौहल्ला स्थित नाले में फंसी डीआईओएस की गाडी को स्कूली बच्चों से निकलवाया गया। इस दौरान स्कूल जाने वाले बच्चों को रोक लिया गया और उनकी जान को जोखिम में डालकर यह कार्य कराने से लोग भी देखकर अचंभित थे।

शहर के जैन मौहल्ला स्थित एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में डीआईओएस मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। जब वह स्कूल गेट के पास पहुंचे तो ड्राईवर द्वारा गाडी रोककर उनको उतार दिया गया और अचानक से गाडी पास में बने एक नाले में पहिया गिरने से फंस गई। ड्राईवर द्वारा गाडी को निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन नाले गहरी होने से पहिया नही निकल सका।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जिसके बाद आसपास से स्कूल जा रहे बच्चों को रोक लिया गया और बच्चों व आसपास के लोगों को लगाकर गाडी को बामुश्किल बाहर निकाला गया। कंधे पर बस्ता टंगे बच्चों की जान जोखिम में डालकर कराये गए कार्यो को देख आसपास के लोग अचंभित थे। उनका कहना था कि बच्चों से यह कार्य कराना बेहद निंदनीय है।

 

 

ऐसे में बच्चों को चोट लग सकती है या उनकी जान का खतरा हो सकता है। घटना के संबंध में डीआईओएस जेएस शाक्य ने कहा कि हादसे के समय वह स्कूल परिसर में थे। उनको गाडी गिरने की जानकारी नही है। जांच कराई जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय