Saturday, May 18, 2024

आजमगढ़ में लूट का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पुलिस को सोमवार सुबह एक बड़ी सफलता मिली, जब लूट का आरोपी व 25000 रुपए का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया ।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि इस लूट कांड में तीन आरोपियों सत्येंद्र यादव उर्फ छोटू, अनूप यादव उर्फ रितिक, और स्पर्श ऊर्फ नन्हें को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है । घटना में शामिल एक और आरोपी विकास यादव 12 अक्टूबर को न्यायालय में सरेंडर कर दिया था । राहुल इस मामले में फरार चल रहा था जिस पर पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित किया था । सरगर्मी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आर्य ने बताया कि बीते 24 अगस्त को रणविजय चौहान जो जनपद गोरखपुर के थाना बांसगांव के ग्राम मसूरियापुर का निवासी था भारत फाइनेंस कंपनी का वसूली एजेंट था । वह पैसा वसूल कर 122518/- रुपए,एक टैब, बायोमेट्रिक, व एक मोबाइल लेकर जा रहा था । रास्ते में अहिरौला थाना क्षेत्र के बहरा नहर के पास इन लुटेरों ने मोटरसाइकिल की डिग्गी से बैग में रखा रूपया लूट लिया । 24 अगस्त को ही थाना अहरौला में इस घटना की प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी।

एसएसपी ने बताया कि लूट के आरोपी राहुल के बारे में आज सुबह सूचना मिली कि वह पूर्वांचल एक्सप्रेस के निकट खादारामपुर पुलिया के पास है। पुलिस ने घेर बंदी की । मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी। आरोपी अंबेडकर नगर जिले के थाना जैतपुर के करमुल्लापुर गांव का रहने वाला है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय