Tuesday, May 21, 2024

गाजियाबाद में शिक्षिका की होंडा अमेज़ कार लूटने वाला लुटेरा दीपांशु पुलिस मुठभेड़ में घायल,पुलिस ने दबोचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। ग्रामीण पुलिस कमिश्नरेट की स्वाट टीम व लोनी पुलिस ने सोमवार की तड़के एक शिक्षिका से होंडा अमेज कर लूटने वाले बदमाश दीपांशु को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान दोनों की तरफ से गोलियां चली, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त ग्रामीण विवेक चंद्र ने बताया कि इस बदमाश ने हाल ही में एक शिक्षिका से अपने साथियों के साथ मिलकर होंडा अमेज गाड़ी लूटी थी। आज मुठभेड़ के दौरान बदमाश. से मोटरसाइकिल, तमंचा बरामद हुआ है। इसे वह वारदात को करने में इस्तेमाल किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि स्वाट टीम व लोनी पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि दीपांशु इधर से आने वाला है। दोनों टीमों ने संयुक्त रूप से बन्थला से चिरोड़ी जाने वाली नहर की पटरी के पास आने जाने वाले संदिग्ध वाहनों की जांच पड़ताल शुरू कर दी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर संदिग्ध अवस्था में एक युवक आता हुआ दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने रोकने का इशारा किया, लेकिन यह युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और मोटरसाइकिल की गति बढ़ाते हुए तेजी से आगे जाने लगा। तभी पुलिस ने इसका पीछा किया और इसको घेर लिया। जब वह घिर गया तो इसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की,जिसमें वह घायल हो गया और पुलिस ने इसको दबोच लिया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि इस युवक का नाम दीपांशु है और इसने विगत दिनों जवाली निवासी एक शिक्षिका से उसकी होंडा अमेज की लूट को अपने साथियों के साथ अंजाम दिया था। यह मूल रूप से लोनी थाने की शकलपुरा गांव का निवासी है। इसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद में पुलिस अपराधियों पर कई दिनों से सख्त है। इस कड़ी में पिछले सप्ताह बीटेक की छात्रा से लूट करने वाले एक अपराधी को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। इसके अलावा शनिवार से आज तक की वारदात को देखें तो पुलिस तीन अपराधी हो को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय