Tuesday, June 25, 2024

दिल्ली में चलती बसों में मोबाइल चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार,62 मोबाइल बरामद

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली में मोबाइल स्नैचिंग और मोबाइल चुराने वाले एक गैंग का पर्दाफाश किया है। इस मामले में गैंग के मास्टरमाइंड सहित उसके साथी को दबोचा गया है। आरोपितों की पहचान राजेश राठौड़ और सनी उर्फ कट्टा के रूप में हुई है। इनके पास से 62 मोबाइल बरामद किए गए हैं।

पुलिस के अनुसार राजेश दिल्ली पुलिस का घोषित बदमाश है और पहले से 25 लूट, चोरी और आर्म्स एक्ट के मामलों में शामिल रहा है। जबकि इसका साथी सन्नी झपटमारी और चोरी के आठ वारदात को अंजाम दे चुका है। डीसीपी राकेश पावरिया ने बताया कि पुलिस टीम ने इस गैंग तक पहुंचने में काफी मशक्कत की। टेक्निकल सर्विलांस के साथ-साथ दर्जनों की संख्या में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और उसके आधार पर सबसे पहले मेहरौली बदरपुर रोड से राजेश राठौर को दबोचा गया। उसके पास से जांच टीम ने 30 मोबाइल बरामद किया है। उससे जब आगे की पूछताछ शुरू हुई तो उसने बताया कि उसका एक साथी संजय है, जो गोविंदपुरी में रहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस टीम ने वहां छापा मारा और उसके पास से 32 मोबाइल के साथ संजय को पकड़ा। इन दोनों से जब पूछताछ हुई तो बताया कि यह लोग मोबाइल चुराने और मोबाइल स्नैचिंग करने वाले गैंग ऑपरेट करते हैं।

ये लोग ज्यादातर भीड़ भाड़ वाले बसों में वारदात को अंजाम देते हैं। जिस बस में यह वारदात को अंजाम देते हैं, उसके पीछे इनका ऑटो चल रहा होता है। जिससे कि ये लोग बस से उतरकर ऑटो में बैठकर फरार हो सके। या मोबाइल चुराने के बाद ऑटो सवार अपने साथी को मोबाइल देकर फिर से बस में सवार होकर दूसरी वारदात को अंजाम दे सकें।

आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वे लोग पिछले 1 साल से वारदात को अंजाम दे रहे हैं। 100 से ज्यादा मोबाइल वह लोगों के पॉकेट से निकाल चुके हैं, जो 62 मोबाइल बरामद किए गए हैं उनमें से काफी मोबाइल अलग-अलग थाना इलाकों में दर्ज मामलों में कनेक्ट किए जा चुके हैं और बाकी आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय