Monday, April 29, 2024

वाराणसी में ट्रेलर और ट्रक में सीधी टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। बड़ागांव थाना क्षेत्र के काजीसराय में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रेलर और ट्रक में सीधी टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गये। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक के केबिन से टुकड़ों में बंट चुके चालक के शव और घायलों को निकलवाया।

क्षेत्रीय लोगों के अनुसार वाराणसी बाबतपुर फोरलेन पर काजीसराय के समीप वाराणसी से बाबतपुर की तरफ जा रहे ट्रेलर और शहर की तरफ से आ रहे ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। भोर में हुई भीषण टक्कर से दोनों वाहनों की केबिन क्षतिग्रस्त होकर पिचक गई। हादसे में ट्रेलर में फंसे घायल चालक हरखपुर करहुआ थाना मालीपुर जनपद अंबेडकर नगर निवासी अमित यादव पुत्र जगराज यादव और खलासी अशोक पुत्र रामबरन को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं, ट्रक चालक का शव टुकड़ों में बट जाने से पुलिस को निकालने में काफी परेशानी हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्रक चालक के शव को निकालने के लिए पुलिस को गैस कटर वाले का सहारा लेना पड़ा। वाहन के कुछ हिस्सों को काटकर शव निकाला गया। मृत चालक और उसके साथी घायल खलासी की पहचान नहीं हो पाई है। खलासी को निकट के अस्पताल में भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे से मार्ग पर देर तक जाम लगा रहा। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने यातायात बहाल करवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय