Wednesday, April 17, 2024

शामली में पढ़ाई, शादी, रोजगार और शवयात्रा में रोड़ा अटका रहा गंदा पानी, परेशान लोगों ने डीएम से की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जिले के हसनपुर लुहारी गांव में गंदे पानी का जलभराव लोगों के सामने मुश्किलें खड़ी कर रहा है। इससे रोजाना पढ़ाई के लिए जाने वाले छात्र-छात्राओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, तो वहीं रोजगार, शादी और यहां तक की शवयात्रा निकालने में भी लोगों को मुश्किलें पेश आती हैं। परेशान ग्रामीणों ने डीएफ दफ्तर पहुंचकर समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

 

दरअसल, थाना भवन क्षेत्र के हसनपुर लुहारी गांव का रोजमर्रा व बारिश का पानी पुराने समय से बस स्टेंड से होकर गुजरने वाले नाले में जाता है। ग्रामीणों के मुताबिक मुजफ्फरनगर जिले में पड़ने वाले निकटवर्ती गांव टांडा के लोगों ने उक्त नाले को पूर्णत: मिट्टी डालकर बंद कर दिया है और नाले की जमीन पर भी दबंगता पूर्वक खेती की जा रही है।

 

शुक्रवार को हसनपुर लुहारी के दर्जनों लोगों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम से शिकायत करते हुए बताया कि नाला बंद होने से गंदा पानी गांव के बस स्टैंड और आस-पास के क्षेत्र में भरा रहता है और यह समस्या पिछले काफी समय से जस की तस है, जिसपर कई बार शिकायतों के बावजूद भी कोई कार्रवाई नही हो पा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि गंदे पानी के जलभराव के कारण दैनिक दिनचर्या, बच्चों की पढ़ाई, शादी, रोजगार और यहां तक की शवयात्रा निकालने में भी परेशानी होती है। ग्रामीणों ने डीएम से समस्या के समाधान की मांग की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय